गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

ट्रक से 168 का कार्टन अवैध शराब बरामद, दो गिरफ्तार

राजसमंद : राजस्थान में राजसमंद जिले की दिवेर थाना क्षेत्र में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान आये एक ट्रक से विभिन्न ब्रांड की अवैध शराब के 16 कार्टन बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। बुधवार रात थाने के सामने की गयी नाकाबंदी में एक हरियाणा नंबर के ट्रक से विभिन्न ब्रांड की अवैध शराब और बीयर के 168 कार्टन जब्त कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपी तस्कर कूलर की आड़ में शराब की तस्करी कर रहे थे।
जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बुधवार रात दिवेर थानाधिकारी भवानी शंकर मय टीम द्वारा थाने के सामने नेशनल हाईवे रोड पर नाकाबंदी कर आने-जाने वाले वाहनों को चेक किया जा रहा था। इसी दौरान एक हरियाणा नंबर के ट्रक को रुकवाया गया। ट्रक में बैठे चालक एवं खलासी पुलिस को देख घबरा गये।
संदिग्ध लगने पर कंटेनर के पीछे सील लगे गेट को खुलवाकर चेक किया तो खाकी रंग के कार्टूनों में कुलर भरे हुये थे। कूलर के कार्टूनों के पीछे रखे कट्टों में पंजाब निर्मित विभिन्न ब्रांड की शराब व बीयर की 168 पेटियां रखी हुई थी। शराब की पेटियां एवं ट्रक जब्त कर पुलिस ने आरोपी चालक सोहन सिंह सुजावत (35) निवासी बालोतो की गवार थाना भीम जिला राजसमंद एवं खलासी नारायण सिंह रावत (25) निवासी रघुपुरा थाना भीम जिला राजसमंद को आबकारी एक्ट में गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply