गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार

जौनपुर : उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले में सरपतहां व शाहगंज कोतवाली की संयुक्त टीम ने 25 हजार के इनामी बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक डॉ़ अजय पाल शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाएं जा रहे अभियान के क्रम में शुभम तोदी क्षेत्राधिकारी शाहगंज के कुशल पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष सरपतहां विनोद कुमार सिंह मय हमराह व थानाध्यक्ष शाहगंज के प्रभारी निरीक्षक आदेश कुमार त्यागी मय हमराह के द्वारा संदिग्ध व्यक्ति व वाहन की चेकिंग की जा रही थी।

इसी दौरान एक अन्तर्जनपदीय शातिर अपराधी को शुक्रवार की रात्रि गुड़बड़ी चौराहे से पुलिस मुठभेड़ में रामभुज यादव उर्फ रामबुझ यादव पुत्र ज्ञान प्रकाश निवासी कोहड़ा थाना शाहगंज गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। अभियुक्त के पास से तमंचा कारतूस व नगद रूपया बरामद हुआ है।
अभियुक्त से पूछताछ में बताया गया कि उसका एक साथी अभी कुछ देर पहले ही पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है तथा वह वहां से भागने में सफल हो गया था, किन्तु बाद में वह भी यहां पकड़ लिया गया। अभियुक्त के पास से हुई बरामदगी के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रेतर विधिक कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार बदमाश के विरुद्ध जनपद के विभिन्न स्थानों में कुल 8 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Leave a Reply