गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

आख़िरकार जेल प्रशासन ने केजरीवाल को इन्सुलिन दी

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि आख़िरकार जेल प्रशासन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बढ़ती हुई सुगर के लिए इन्सुलिन दी। आप नेता एवं दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने केजरीवाल को तिहाड़ जेल इन्सुलिन देने के बाद एक्स पर कहा “हनुमान जन्मोत्सव पर ख़ुशख़बरी। खबर आ रही है अंततः जेल प्रशासन ने मुख्यमंत्री को बढ़ती हुई सुगर के लिए इन्सुलिन दी।”
उन्होंने कहा “आज देश की राजधानी के मुख्यमंत्री को एक इन्सुलिन के लिये भी अदालत जाना पड़ रहा है। भाजपा और केंद्र सरकार के अधीन अधिकारी कहते हैं कि सभी क़ैदी एक समान हैं। क्या इन्सुलिन के लिये सभी तिहाड़ के क़ैदी अदालत जाते हैं ? क्या सभी क़ैदियों को बीमारी की दवाई के लिए अदालत जाना पड़ता है ? क्या सभी क़ैदियों को इन्सुलिन के लिये एक हफ़्ता टेलीविजन और अख़बार में बहस करनी पड़ती है ?”
आप नेता आतिशी ने कहा “बजरंग बली की जय। हनुमान जयंती पर मिली ख़ुशख़बरी – तिहाड़ प्रशासन ने आख़िरकर अरविंद केजरीवाल जी को इन्सुलिन दी। यह हनुमान जी के आशीर्वाद और दिल्ली वालों के संघर्ष का नतीजा है। इस संघर्ष के दौर में भी बजरंग बली का आशीर्वाद हम सब पर बना हुआ है।”

Leave a Reply