गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

मुठभेड़ में चार इनामी बदमाश गिरफ्तार

मिर्जापुर : उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले की पुलिस ने आभूषण और नकदी लूट कर फरार चल रहे चार इनामी बदमाशों को आज गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने पूरे घटनाक्रम के सम्बन्ध में बताया कि मड़िहान थाना क्षेत्र के अटारी गांव के पास 15जनवरी की रात कलवारी बाजार से दुकान बंद कर लौट रहे व्यापारी अजीत केशरी और उसके भाई की कार को रोक उन्हें गोलीमारकर घायल कर नकदी और आभूषण की लूट को अंजाम दिया गया था , जिसकी रिपोर्ट उसी रात मड़िहान थाने में दर्ज कराई गई थी।
श्री अभिनंदन ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए तीन टी गठित की गई थी। आज भोर में लुटेरे अटारी गांव निवासी शैलेन्द्र चौहान और रोहतास बिहार निवासी अंकित चौहान को सर्विलांस और मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया।उनकी निशानदेही पर नकदी और सोना और चांदी के आभूषण की बरामदगी की गई। उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सेलेरियो कार सवार पच्चीस हजार के इनामी बदमाश रामनिवास और धंन्जय चौहान को जब पुलिस ने बेला जंगल में घेरा तो दोनों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।
पुलिस ने भी बचाव में चली गोली चलायी जिसमें दोनों अपराधी घायल हुए हैं। दोनों के पैर में गोली लगी है।उनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है, जहां दोनों खतरे से बाहर है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सेलेरियो कार के साथ घटना में प्रयुक्त एक बाईक भी कब्जे में ली गई है। साथ ही साथ लूट के सोने के 55ग्राम के आभूषण व सात किलो चांदी भी बरामद किया गया है। इसके साथ दो गन और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। चारों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply