गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

हायर इंडिया ने लाँच की सुपर हेवी-ड्यूटी एसी रेंज

नई दिल्ली : एप्लायंस ब्रांड हायर अप्लायंसेज इंडिया ने सुपर हेवी-ड्यूटी एयर कंडीशनर की अपनी नवीनतम रेंज लॉन्च की है। कंपनी ने आज यहां कहा कि हेक्सा इन्वर्टर और सुपरसोनिक कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ यह नई रेंज 20 गुना तेज कूलिंग और 65 प्रतिशत बिजली की बचत करने में सक्षम है। नई रेंज मार्केट में एक हाई स्टैंडर्ड सेट करती है क्योंकि हेक्सा इन्वर्टर टेक्नोलॉजी केवल 10 सेकंड में सुपर सोनिक कूलिंग, फ्रॉस्टसेल्फ-क्लीन टेक्नोलॉजी और इंटेली कन्वर्टिबल 7-इन-1 जैसे एडवान्स फीचरों पर आधारित है। गर्मी में क्विक कूलिंग की मांग को पूरा करने और ग्राहकों की सुविधा को प्राथमिकता देते हुए नई रेंज इनोवेशन, डिजाइन और ऊर्जा कुशलता को संगठित रूप से एकीकृत करती है।
उसने कहा कि हायर 5 साल की पूरी वारंटी की पेशकश कर रहा है जिसमें 15,990 रुपये की गैस चार्जिंग, 8,000 रुपये तक का कैशबैक, 1500 रुपये कीमत का फ्री स्टेंडर्ड इंस्टॉलेशन और 12 साल के लिए कंप्रेसर वारंटी भी शामिल है। नई रेंज प्रमुख ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोरों पर 49,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी।
कंपनी के अध्यक्ष एन एस सतीश ने लॉन्च पर कहा, “हायर में, हम नई टेक्नोलॉजी आधारित उत्पादोें को डिजाइन करने में विश्वास करते हैं, जो हमारे ग्राहकों के जीवन को आसान, सुविधाजनक और आरामदायक बनाते हैं। भारत एक्सट्रीम वेदर का अनुभव करता है, विशेषकर भीषण गर्मियों में। इन स्थितियों को ध्यान में रखते हुए हमने अत्यधिक तापमान में सुपर कूलिंग सुनिश्चित करने और यहां तक कि आराम, विश्वसनीयता और प्रदर्शन को अधिकतम करने के लिए हेक्सा इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ इनर्जी सेविंग का ख्याल रखने के लिए सुपर हेवी-ड्यूटी एयर कंडीशनर की नई रेंज डिजाइन की है। हम ग्राहकों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए तैयार हैं और 2024 में दहाई अंकों में वृद्धि का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं।”

Leave a Reply