गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

पंजाब में हेरोइन बरामद

जालंधर : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के जिला गुरदासपुर और अमृतसर से पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा गिराई गई 955 ग्राम हेरोइन बरामद की है। बीएसएफ के प्रवक्ता ने गुरूवार को बताया कि बुधवार की शाम को प्रतिबंधित वस्तुओं की एक खेप की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी पर, बीएसएफ और पंजाब पुलिस द्वारा गुदरासपुर के गांव डुगरी में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था। तलाशी के दौरान, सैनिकों ने डुगरी के पास एक गन्ने के खेत से पीले चिपकने वाले टेप में लपेटा हुआ 555 ग्राम हेरोइन का एक पैकेट बरामद किया।
एक अन्य घटना में बीएसएफ और पंजाब पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से अमृतसर के गांव रानियां से चार सौ ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार देर शाम को ड्रोन के संबंध में विशेष जानकारी पर, बीएसएफ के जवानों ने एक संदिग्ध ड्रोन और साथ ही गांव-रानियां के पास कुछ गिरने की आवाज सुनी। निर्धारित अभ्यास के अनुसार, बीएसएफ जवानों ने तुरंत प्रतिक्रिया व्यक्त की।
बीएसएफ द्वारा पंजाब पुलिस के साथ गहराई वाले इलाके में एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया। तलाशी के दौरान सैनिकों ने खेत से चार सौ ग्राम हेरोइन का एक छोटा पैकेट बरामद किया, जो पीले चिपकने वाले टेप में लिपटा हुआ था, एक नायलॉन की स्ट्रिंग जुड़ी हुई थी।

Leave a Reply