गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

सांसदों के संग मोदी ने संसद की कैंटीन में किया भोजन

नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को विभिन्न राजनीति दलों के सांसदों के साथ संसद की कैंटीन पहुंचे और उनके साथ अपराह्न का भोजन किया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि इन सांसदों को अपराह्न करीब ढाई बजे इस अनौपचारिक भोजन की सूचना मिली। प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री मोदी जब कैंटीन में पहुंचे, तो सांसदों से कहा मेरे साथ चलिए, आपको सजा नहीं दूंगा।
प्रधानमंत्री के साथ अपराह्न का भोजन करने वाले सांसदों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हिना गावित, एस फेंगनोन कोन्याक, जामयांग नाम्ग्याल, एल मुरुगन, तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) सांसद राम मोहन नायडू, बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) सांसद रितेश पांडे और बीजू जनता दल (बीजद) सांसद सस्मित पात्रा शामिल थे। श्री मोदी और सांसदों के बीच भोजन पर चर्चा करीब 45 मिनट चली।
मोदी ने इस बैठक की चार तस्वीरें सोशल मीडिया पर कीं और लिखा, “आज अपराह्न में शानदार भोजन का आनंद लिया। विभिन्न दलों और देश के विभिन्न हिस्सों से आए सांसदों के सहयोग से यह और भी बेहतर बन गया।” मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि प्रधानमंत्री और सांसदों की भोजन पर चर्चा करीब 45 मिनट तक चली। इस दौरान सांसदों ने श्री मोदी से उनकी जीवन शैली के बारे में सवाल किया। सांसदों ने जानना चाहा कि वो उठते कब हैं, इतने व्यस्त कार्यक्रम को मैनेज कैसे करते हैं।
इस दौरान प्रधानमंत्री ने सांसदों के साथ अपने विदेश दौरों, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ मुलाकात, स्टेच्यू ऑफ यूनिटी, अबुधाबी के मंदिर के बारे में बात की। अबुधाबी में पहले मंदिर की नींव 2018 में प्रधानमंत्री मोदी ने ही रखी थी। अब 14 फरवरी को वे इसका उद्घाटन करेंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री और सांसदों ने चावल, दाल, खिचड़ी, रागी और तिल के लड्डू खाए। भोजन के बाद श्री मोदी ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के अधिकारियों को बिल का भुगतान करने को कहा।

Leave a Reply