गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

मोदी समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासरत

औरैया : उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के कस्बा नेविलगंज में शनिवार को पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री एवं केन्द्रीय एससी-एसटी आयोग के पूर्व अध्यक्ष इटावा सांसद डा. रामशंकर कठेरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासरत हैं। यहां आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। इसमें कार्यकर्ताओं ने अधिक से अधिक मतदान कराने का संकल्प लिया साथ ही भाजपा नेताओं ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाई।
सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री एवं केन्द्रीय एससी-एसटी आयोग के पूर्व अध्यक्ष इटावा सांसद डा. रामशंकर कठेरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासरत हैं। भाजपा की नीतियों और रीतियों के कारण ही देश भर में पार्टी का जनाधार बढ़ा है।
उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद केंद्र और राज्य की सरकार ने सबसे पहले देश के हर नागरिक को सुरक्षा दिलाने का काम किया और 80 करोड़ गरीब जनता को निशुल्क अनाज दिलाने का काम किया। यही कारण है कि भूख से देश में किसी व्यक्ति की मौत नहीं आ रही है। भाजपा सरकार ने अपने हर वादे पूरा किया है। यही कारण है कि इस बार भाजपा 400 के पार सीटें प्राप्त करेगी।
इस दौरान उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक मतदान कराने , 80 प्रतिशत मतदान भाजपा के पक्ष में कराने और घर-घर जाने का संकल्प दिलाया। एमएलसी प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा विरोधी पार्टियां को आइना दिखाने का काम देश व प्रदेश की जनता करेगी।
कार्यक्रम को पूर्व जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्रा, अमरचंद्र राठौर, पूर्व ब्लाक प्रमुख सौरभ भूषण शर्मा आदि ने संबोधित किया

Leave a Reply