गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

मिर्जापुर में युवक की हत्या

थानाध्यक्ष समेत चार पुलिसकर्मी निलंबित

मिर्जापुर : उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के जिगना क्षेत्र में बुधवार रात युवक की हत्या के मामले में थाना प्रभारी समेत चार पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने गुरुवार काे बताया कि बीती देर शाम बभनी गांव में जुए के फड पर इसी थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी विवेक उर्फ विक्की सिंह 32 की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। हत्या का कारण पैसे की लेन-देन एवं पुरानी रंजिश प्रकाश में आया है।

विक्की सिंह को सिर कनपटी तथा सीने पर पांच गोलियां लगी हैं। हत्या के लिए पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। उन्होने बताया कि छानबीन में पता चला है कि विक्की जुएं के फड पर आया तो किसी ने फोन करके मुख्य अभियुक्त अभिमन्यु सिंह को सूचना दी। अभिमन्यु बाइक से मौके पर अपने दो साथियों के साथ पहुंचा, एक ने उसे पकड़ लिया तब अभिमन्यु ने विक्की के उपर गोलियां दागीं। विक्की और अभिमन्यु दोनों का आपराधिक इतिहास है।

मौके से लौटने के बाद पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना प्रभारी रविकांत मिश्र एवं अन्य पुलिस कर्मियों को प्रथम दृष्ट्या लापरवाही मिलने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि बीट के उपनिरीक्षक राजेंद्र राम,बीट आरक्षी सर्वेश कुमार एवं महिला आरक्षी कोमल पाल को निलंबित किया गया है। शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को कराया गया। अपराधियों को पकड़ने के लिए तीनों टीमें बनाई गई है। अपराधी शीघ्र पुलिस की गिरफ्त में होगा। सुरक्षा के दृष्टिगत गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Leave a Reply