गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

मोदी की राह पर देश ही नहीं पूरा विश्व चलने को तैयार है

शिवपुरी : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को अंधेरे में एक राह दिखाई है एक प्रकाश का दिया जलाया है और अब प्रधानमंत्री की राह पर देश नहीं, पूरा विश्व चलने को तैयार है और हम सभी का कर्तव्य है कि हम उनकी बताई राह पर उनके साथ अपनी पूरी शक्ति से चलें।
सिंधिया गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी बनने के बाद कल देर रात्रि शिवपुरी पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा के जिला कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने गुना शिवपुरी संसदीय सीट से प्रत्याशी बनाए जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा एवं भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का आभार प्रकट किया।
नागरिक उड्डयन मंत्री ने कहा कि भाजपा एक राजनीतिक दल नहीं, यह एक अभियान है, मिशन है। उन्होंने कहा कि शिवपुरी में 45 करोड़ की लागत से तथा गुना में 45 करोड़ की लागत से हवाई अड्डा बनाया जाएगा। इसके लिए राशि भी जारी हो गई है तथा शीघ्र ही शिवपुरी और भोपाल के बीच 19 सीटर विमान के द्वारा हवाई सेवा शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा कि 10 मार्च का दिन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्वालियर टर्मिनल का लोकार्पण करेंगे तथा इसके साथ ही एक साथ बड़ी संख्या में देश के अन्य स्थानों पर हवाई अड्डों का लोकार्पण एवं शिलान्यास भी करेंगे।
अभी हाल ही के विधानसभा चुनाव में शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े बैजनाथ सिंह यादव ने सिंधिया के समक्ष अपने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए। यादव कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में कोलारस विधानसभा सीट से यह विधानसभा चुनाव लड़े थे और सफल नहीं हो पाए थे। सिंधिया ने उनका भाजपा में शामिल होने का स्वागत किया।

Leave a Reply