गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

राजनीतिक चुनाव कार्यकर्ता की परीक्षा

जयपुर : भजन लाल शर्मा ने कहा है कि राजनीतिक चुनाव कार्यकर्ता की परीक्षा है और इसमें कर्तव्य कैसे पूरा करना है, यह ध्यान में रखना चाहिए।‌ श्री शर्मा रविवार को राजसमंद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं की बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा “हम सौभाग्यशाली हैं कि हम भाजपा के कार्यकर्ता है जिस विचार और संस्कृति को लेकर चलते हैं वही हमारे देश की संस्कृति है।”
उन्होंने कहा ” यह भाजपा में ही संभव है जो आज मेरे सामने बैठे हैं वो यहाँ पर उपर बैठने वाले हैं । हम सभी कार्यकर्ताओं का ध्यान रखते हैं ,इसलिए वे कहते हैं ना ‘आप सभी कैमरे की नज़र में हैं।” उन्होंने कहा ” जनता के बीच में छाती ठोक कर कहे कि हमारी सरकार ने आते ही प्रदेश में 45 प्रतिशत वादों को हमने पूरा किया -वहीं पेपर लीक की बात कहे तो हमने लगभग 90 अपराधियों को गिरफ़्तार किया “ये तो सिर्फ़ दुकान वाले थे,शोरूम वाले भी बाक़ी है।”
उन्होंने कहा”हम वायदों को पूरा करने में समय नहीं लगाते, कांग्रेस वालों ने साढ़े चार साल पूरा होने के बाद वादों को पूरा करने में जुटे रहे । हमने डेढ़ महीने में ही 45 प्रतिशत वादों को पूरा किया और आगे आने वाले समय में 55 प्रतिशत भी जल्द पूरा करेंगे हम पाँच साल का इंतज़ार नहीं करेंगे।” उन्होंने कहा कि बूथ पर जाकर आम जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताएँ ।

Leave a Reply