गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

सड़क हादसा : एक की मौत, सात घायल

बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के थाना मोतीपुर क्षेत्र अंतर्गत शनिवार देर रात को नानपारा-लखमीपुर हाइवे पर नैनिहा गुरुद्वारा के निकट अज्ञात वाहन और बोलेरो में टक्कर हो गई। दुर्घटना में बुलोरो चालक की मौके पर मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हो गए। सभी को सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां चार घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि शनिवार देर रात को नानपारा-लखीमपुर हाईवे पर बोलेरो को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। बोलेरो में चालक सहित कुल 08 लोग सवार थे। दुर्घटना में सभी लोग घायल हो गए और चालक0 प्रवीण दीक्षित (40) की मृत्यु हो गई। घायल होने वालों में शिवचंद (50), संजय कुमार (40), अतीक (27), शकील अहमद (45), अपसर (30), राधारमन व प्रदीप दीक्षित शामिल हैं। सभी लखीमपुर खीरी जनपद के धौरहरा कोतवाली के कस्बा निवासी हैं। ये लोग शनिवार को नेपाल गए थे। रात में सभी बोलेरो वाहन से वापस अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान जब वह मोतीपुर थाना क्षेत्र के नानपारा लखीमपुर मार्ग पर नैनिहा गुरुद्वारे के पास पहुंचे, इनके बोलेरो वाहन में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।
हादसे की जानकारी मिलने पर जालिम नगर चौकी के पुलिसकर्मीयों ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य मोतीपुर पहुंचाया। मोतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायलों का इलाज शुरू हुआ। उप जिलाधिकारी संजय कुमार और प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह भी अस्पताल पहुंचे उन्होंने घायलों का हाल जाना। यहां हालत गंभीर होने पर चार घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Leave a Reply