गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

सड़क हादसा : तीन लोगों की मौत

मुंबई : महाराष्ट्र में मुंबई उपनगर के घाटकोपर इलाके में लाल बहादुर शास्त्री (एलबीएस) रोड पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों और एक पैदल यात्री की मौत हो गई। घाटकोपर थाना के अधिकारियों के अनुसार, साकीनाका के अशोक नगर के निवासी समीर मुस्तफा और मुजफ्फर बादशाह के रूप में पहचाने जाने वाले दो बाइकर्स अपनी बाइक से सोमवार को तड़के दक्षिण दिशा की ओर जा रहे थे।
पुलिस ने बताया कि सोमवार को तड़के लगभग चार बजे समीर ने साई होटल के पास तेज गति से गाड़ी चलाना शुरू कर दिया और एक पैदल यात्री को टक्कर मार दी, जिसकी पहचान सुरेश के रूप में हुई, जिसे गंभीर चोटें आई थीं। अधिकारी ने आगे कहा कि समीर ने संभवतः वाहन पर नियंत्रण खो दिया और सड़क पार कर रहे सुरेश से टकरा गया। वह कई मीटर दूर फेंका गया।
हादसा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बाइक भी कम से कम 80-90 मीटर तक फिसल गई, जिससे मोटरसाइकिल सवार दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
घाटकोपर पुलिस औपचारिकताओं और पीड़ितों की पहचान के लिए अस्पताल पहुंची। इस दौरान समीर और मुजफ्फर की पहचान उनके दस्तावेजों से हुई। वहीं सुरेश की पहचान बहुत बाद में हुई; वह दुर्घटनास्थल के करीब ही रहता था।

Leave a Reply