गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

सड़क हादसा : दो की मौत, चार घायल

बागपत : उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को तेज रफ्तार कैंटर की टक्कर से ई रिक्शा में सवार दो बच्चों की मौत हो गयी जबकि चार महिलायें गंभीर रुप से घायल हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि अलावलपुर गांव निवासी मनीष के परिजन ज्योति, राजेश, सीमा अपने बेटे एडविक (3) और सात्विक (1) के साथ इंद्रपाल की ई रिक्शा में सवार होकर सरूरपुरकलां गांव में एक धार्मिक कार्य से जा रहे थे कि दिल्ली सहारनपुर हाइवे पर खेड़की गांव के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ई रिक्शा वहीं हाइवे पर पलट गई और एडविक और सात्विक दूर जाकर गिर पड़े, तभी कैंटर ने एक बच्चे को कुचल दिया। जिसमें एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे के बाद राहगीरों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां रास्ते में दूसरे बच्चे ने भी दम तोड़ दिया। उधर, चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को हायर सेंटर रेफर कर दिया। हादसे के बाद चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कैंटर को कब्जे में ले लिया। उधर, जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने भी हादसे से सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचकर घायल घायलों के बारे में जानकारी ली और डॉक्टरो को सही प्रकार से उपचार करने के निर्देश दिए।

Leave a Reply