गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

बर्फीले तूफान की चपेट में आने से तीन मजदूरों की मौत, दो घायल

शिमला : हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले की भावावैली के मुसरिंग में बर्फीले तूफान की चपेट में आने से सोमवार को तीन मजदूरों की मौत हो गई, अन्य दो घायल हुए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमस्खलन से पहले आए तेज तूफान से मजदूर छिटककर दूर चले गए। हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और दो को चोटें आई हैं।
सूचना मिलते ही कंपनी के अधिकारियों और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लिया। एक घायल ने पीएचसी कटगांव में दम तोड़ दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस थाना प्रभारी भावानगर जगदीश ठाकुर और तहसीलदार भावानगर भी माके पर पहुंचे।
पुलिस थाना भावानगर से मिली जानकारी के अनुसार आज अपराह्न एक बजे निर्माणाधीन निजी कंपनी के सभी मजदूर दोपहर का भोजन कर रहे थे कि अचानक हिमस्खलन से पहले बर्फीला तूफान आ गया और मजदूर इसकी चपेट में आ गए। मजदूर सीमन किंडो गांव उर्मी, और विरयां उराव कूचा टोले ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि रतन लाल कूचा टोले झारखंड ने कटगांव पीएचसी में दम तोड़ दिया। घायल मजदूर कृष्ण को आनी से महात्मा गांधी अस्पताल खनेरी रामपुर रेफर किया गया है। झारखंड के चंद्र नाथ का पीएचसी कटगांव में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply