गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

हेरोइन, आइस, ड्रग मनी के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

जालंधर : पंजाब में जालंधर के पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने शनिवार को बताया कि जालंधर की कमिश्नरेट पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करके एक बड़ी सफलता हासिल की और 260 ग्राम हेरोइन, 150 ग्राम आइस और आठ लाख रुपये ड्रग मनी समेत दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस आयुक्त ने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस को सूचना मिली थी कि एक गिरोह शहर में मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने आकाश गुप्ता पुत्र अनिल गुप्ता निवासी नजदीक बड़िंग गेट, जालंधर को गिरफ्तार किया है। श्री शर्मा ने बताया कि पुलिस ने उसके पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद की है और आगे की जांच के दौरान महिला आरोपी कर्मी पत्नी बंटी निवासी प्रीतम नगर फगवाड़ा कपूरथला को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से 150 ग्राम आइस और आठ लाख रुपये की ड्रग
मनी बरामद की गयी।
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आकाश के पास से 160 ग्राम हेरोइन और एक फॉर्च्यूनर कार बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान आकाश गुप्ता ने ड्रग्स के पैसों के साथ खरीदी गयी आई-20 कार की लोकेशन भी बताई। श्री शर्मा ने कहा कि दोनों कारों को जांच के तहत कमिश्नरेट पुलिस ने जब्त कर लिया है।
पुलिस आयुक्त ने बताया कि एक केस कैंट जालंधर थाने में एफआईआर 11 मार्च 2024, को एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों का अब तक कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है, उन्होंने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है।

Leave a Reply