गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

उज्जैन को भी जल्द मिलेगी हवाई सुविधा

मुरैना : मोहन यादव ने आज कहा कि उज्जैन को भी जल्दी ही हवाई सुविधा मिलेगी। डॉ यादव ग्वालियर-अहमदाबाद हवाई सेवा की शुरुआत के कार्यक्रम से मुरैना से वर्चुअल माध्यम से जुड़े हुए थे। केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस सेवा को हरी झंडी दिखाई, जिसमें डॉ यादव समेत अन्य अधिकारी वर्चुअली जुड़े।
इस आयोजन के बाद डॉ यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, ”उज्जैन को भी जल्द मिलेगी हवाई सुविधा। अहमदाबाद-ग्वालियर हवाई सेवा के माध्यम से गुजरात से व्यापारिक रिश्ता बनाने में ग्वालियर महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। केंद्रीय मंत्री माननीय सिंधिया जी की मदद से हम जल्द ही बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में भी एयरपोर्ट की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत हैं।”
मुख्यमंत्री ने कहा कि सिंधिया के नेतृत्व में उड्डयन के क्षेत्र में देश को नई गति मिल रही है। मध्यप्रदेश को भी नई उड़ानें मिल रही हैं। बेंगलुरु के बाद अब अहमदाबाद के लिए मिली हवाई सुविधा, प्रदेश के पर्यटन और संस्कृति को बढ़ाने में मील का पत्थर साबित होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि ग्वालियर के नए सूर्य का उदय हुआ है। ग्वालियर का कला, संस्कृति और सभ्यता से युक्त सुदीर्घ गौरवशाली इतिहास रहा है। हमारा ग्वालियर, गुजरात और मध्यप्रदेश के मध्य सम्बन्ध स्थापित करने के लिए प्रवेश द्वार का कार्य करेगा।

Leave a Reply