गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

किशाेरी की हत्यारोपी महिला गिरफ्तार

फिरोजाबाद : उत्तर प्रदेश में फिरोजबाद जिले के रामगढ़ थानाक्षेत्र में किशोरी की हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और किशोरी का पोस्टमार्टम भी करा लिया गया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि थाना रामगढ़ क्षेत्र में एक पड़ोसी महिला द्वारा शनिवार शाम को 11 वर्षीय किशोरी की हत्या कर दी गई। शव का पोस्टमार्टम आज कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। आरोपी महिला को हिरासत में लेकर जांच कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
बताया जा रहा है कि थाना रामगढ़ क्षेत्र के रैपुरा मे विनोद कुमार की 11 बर्ष की बेटी तुलसी की शनिवार शाम को पड़ोसी महिला द्वारा घर बुलाकर मारपीट की गयी और उसके बाद गला घोटने से उसकी हालत बिगड़ गई। जानकारी मिलने पर परिजन उसे सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां कुछ समय बाद किशोरी की मौत हो गई। किशोरी के परिजनों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी।
थाना पुलिस सहित एसपी सिटी भी जिला अस्पताल पहुंच गए। किशोरी के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला रूबी पत्नी मनीष को हिरासत मे‌ ले लिया है। एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने जानकारी दी है कि आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है इसके साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply