गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली : युवा कांग्रेस ने चुनावी बाॅन्ड को सबसे बड़ा घोटाला करार देते हुए शनिवार को यहां विरोध प्रदर्शन किया और कहा कि इस घोटाले की उच्चतम न्यायालय की देखरेख में जांच की जानी चाहिए। युवा कांग्रेस के मीडिया प्रभारी वरुण पांडे ने बताया कि संगठन के कार्यकर्ताओं ने यहां चुनावी बाॅन्ड घोटाले के खिलाफ प्रदर्शन किया जिसमें दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष शुभम वर्मा सहित कई पदाधिकारी शामिल हुए। उन्होंने बताया कि कार्यकर्ता संगठन मुख्यालय पांच रायसिना रोड़ से नारे लगाते और प्रदर्शन करते हुए जैसे ही आगे बढ़े तो पुलिस ने बेरिकेट लगाकर उन्हें रोक दिया।
उन्होंने बताया कि इस दौरान युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चुनावी बॉन्ड को एक्सटोर्शन बॉन्ड बताया और कहा कि खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एजेंसियों का इस्तेमाल कर इस महा घोटाले को अंजाम दिया है।
युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कंपनियों से एक्सटोर्शन का यह मॉडल खुद मोदी ने तैयार किया जिसमें एक तरफ ठेका दिया दूसरी तरफ से वसूली की, एक तरफ छापेमारी की, दूसरी तरफ चंदा लिया। उन्होंने चुनावी बॉन्ड को संगठित भ्रष्टाचार बताया और कहा कि इस मामले की उच्चतम न्यायालय की देखरेख में जांच होनी चाहिए और जांच पूरी होने तक भाजपा के बैंक खाते सील किए जाने चाहिए।

Leave a Reply