गौरवशाली भारत

देश की उम्मीद ‎‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎ ‎‎

लॉन्ग बैट्री लाइफ वाले एम्ब्रेंन के सस्ते ईयरबड्स लॉन्च

स्मार्टफोन मार्किट में टॉप एक्सेसरीज़ ब्रांड बनकर उभरे एम्ब्रेन ने अपने दो नए पॉवरपैक्ड TWS ईयरबड्स लॉन्च करने की घोषणा है। नियोबड्स 22 और नियोबड्स 11 ये दोनों ही डिवाइस जल्दी ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे। कम्पनी का मानना है यह ईयरबड्स म्यूजिक सुनने के आपके अनुभव को और शानदार बनाएंगे।  इन दोनों ही ईयरबड्स को मीडियम प्राइस रेंज में रखा गया है जिनकी कीमत लगभग 2499 रूपये है। अगर आप एम्ब्रेंन के इन बड्स को खरीदना चाहते है तो आप ब्रांड की ऑफिसियल वेबसाइट एवं रिटेल स्टोर से खरीद पाएंगे।

एम्ब्रेंन नियोबड्स 11 ईयरबड्स

नियोबड्स सीरिज़ को आगे बढाते हुए बिना किसी रुकावट के नियोबड्स 11 अपने लेटेस्ट ब्लूटूथ वर्जन 5.0 द्वारा जबरदस्त कनेक्टिविटी देता है। इसके चार्जिंग केस में इंडिकेटर के तौर पर एलईडी डिजिटल डिस्प्ले है जो बड्स की बैट्री इनफार्मेशन शो करता है। ईयरबड्स 4 घंटें का म्यूजिक प्लेबैक देता है और चार्जिंग केस के साथ इसका प्लेबैक 12 घंटे का होता है। इन ईयरबड्स को डेढ़ घंटें के अन्दर फ़ास्ट चार्ज किया जा सकता है जिस कारण यूजर बिना रुकावट के म्यूजिक सुन सकता है और लम्बी बातें कर सकता है। IPX4 स्टेटप्रूफ क्वालिटी से लैस यह ईयरबड्स पंखों की तरह मुलायम है। इन डिवाइस का उपयोग करते हुए आप आसानी से वर्कआउट कर पाएँगे। आसपास के डिस्टर्बिंग नॉइस को ख़त्म करने के लिए इसमें शानदार एक्टिव नॉइस कैंसलेशन (एएनसी) फीचर मौजूद है। यह ईयरबड्स वायरलेस है जिनसे वायर का झंझट ख़त्म होता है। गूगल और सीरी असिस्टेंट को सपोर्ट करने वाले इन ईयरबड्स में टचपैड कंट्रोल की भी सुविधा है।

एम्ब्रेंन नियोबड्स 22 ईयरबड्स

अगर बात नियोबड्स 22 की की जाए तो यह भी काफी शानदार है। इसको सॉफ्ट डिजाईन कानों के लिए हमेशा आरामदायक रहेगा। इस ईयरबड्स में भी बेहतरीन कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 मौजूद है। इसके अलावा इसमें भी वॉइस अस्सिस्टेंट एवं मल्टी फंक्शनल बटन जैसे फीचर्स भी है। इनका साइज़ बहुत छोटा है जो बड़ी ही आसानी से यूजर्स की हथेली में समा जाते है। इस डिवाइस का प्लेबैक 4 घंटे और चार्जिंग केस के साथ इस्ला प्लेबैक 14 घंटे है। बिना किसी भी रूकावट के यह ईयरबड्स 10 मीटर दूरी की शानदार ट्रांसमिशन रेंज पर काम करते है। एक्टिव नॉइस कैंसलेशन (एएनसी) का फीचर नियोबड्स 22 में भी मिलेगा.

स्मार्टफोन एक्सेसरीज़ के क्षेत्र में यूजर्स को कम दामों पर बेहतरीन साउंड क्वालिटी का अनुभव देने के लिए इन ईयार्बड्स को मार्किट में लॉन्च किया गया है। एम्ब्रेंन के अन्य डिवाइस की तरह नियोबड्स सीरिज़ के यह बड्स अपने नए डिजाईन और टेक्नोलॉजी फीचर्स के साथ यूजर्स की नई पसंद ज़रूर बन सकते है।

एम्ब्रेंन इण्डिया ब्रांड

एम्ब्रेंन भारतीय स्मार्टफोन बाज़ार में आज एक टॉप कंपनियों में से एक है। 2012 से शुरू हुई इस कम्पनी ने अपने टेक्नोलॉजी डिवाइस के माध्यम से भारतीय दर्शकों का ध्यान अपनी और खींचा है। पूरे देश में एन्ब्रेंन के लगभग 300+ सर्विस सेंटर उपलब्ध है। एम्ब्रेंन की पहचान उसके काम कीमत और शानदार डिजाईन वाले प्रोडक्ट की वजह से है और देश भर में इस ब्रांड के कई सारे संतुष्ट ग्राहक है। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेज़न, फ्लिप्कार्ट, ईबे, स्नेपडील द्वारा भी एम्ब्रेंन के विभिन्न प्रकार के प्रोडक्ट्स बहुत मात्र में सेल होते है। एम्ब्रेंन की ऑफिसियल वेबसाइट www.ambraneindia.com पर जाकर आप और भी कई अन्य प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।  

Leave a Reply